MV AUDIO SONG DIGITAL RECORDING STUDIO

 

MV AUDIO SONG DIGITAL RECORDING STUDIO



यह एक डिजिटल song recording studio जहाँ पर हम खुद ही गीत लिखते है और खुद ही म्यूजिक पर गीत को कम्पोज करते है। हमारे रिकाँडिग स्टूडियों में अच्छी गुणवत्ता वाले माउथपीस,प्रीएम्प्स और ब्लेेंडर सहित आदर्श ध्वनि रिकाँर्ड करने मे आपकी सहायता करने के लिए बड़ी संख्या में उपकरण और हार्डवेयर है।



हम अपने इस स्टूडियों में eco mixer गीत रिकार्ड करते है। यह स्टूडियो केवल गायको के लिये है।प्रत्येक कलाकार के पास अपने संगीत के लिए एक अद्वितिय दृष्टिकोण होता है हम अपने कल्पनाशील उद्देश्य को करने को पूरा करने में आपकी सहायता करने पर केंद्रित है।गीत रिकार्डि के अलावा हम आपकी कला संगीत को उच्च स्तर पर ले जाने में आपकी सहायता करते है। हमारे स्टूडियों में रिकार्ड गीत संगीत आपको किसी अन्य कम्पनी में नही मिलेगे हम एकदम नया काँन्सेपट बनाते है ।



 जिससे आपके गीत का अपना काँपीराईट रहता है।हमारे स्टूडियों का उद्देश्य सभी बातों पर विचार करते हुए विशेषज्ञों और कलाकारों के लिए एक सहमत और गतिशील वावतावरण देना है। हम आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप कठोर आकलन और अनुकूलनीय समय सारिणी प्रदान करते है।हमारे स्टूडियों का उद्देश्य शिल्पकारों और सभी विशेषज्ञता स्तरों के लिए कलाकारों के लिए एक सहमत और गतिशील वातावरण देना है।हम अपना यूटयूब चैनल का लिंक इस लेख के साथ attach कर रहे है। ताकि आप हमारे गीतो की गुणवत्ता को देख सकते है।

https://bit.ly/3NML0Bi click this link to see our creative songs recored by our studio

प्री-प्रोडक्शन से मास्टरिंग तक, हम यह सुनिश्चित करने के लिए सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला पेश करते हैं कि आपकी रिकॉर्डिंग परिष्कृत, पेशेवर और एयरवेव्स के लिए तैयार हो।



देहरादून में यह एक अनोखा अकेला स्टूडियों है जो बहुत कम लागत मंे एक गायको को एक अच्छा कैरियर प्रदान करता है।

इसलिए यदि आप अपने संगीत को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं, तो हमारे साथ हमारे ऑडियो गीत रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रिकॉर्ड करें। हमारी सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए और हमारी टीम के साथ एक सत्र निर्धारित करने के लिए आज ही हमसे संपर्क करें। हम यह सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आपने क्या बनाया है!



Post a Comment

0 Comments